Breaking News

6/breakingnews/random

गर्मियों में हमेशा साथ रखें ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स, त्वचा को नहीं होगा नुकसान

No comments
गर्मी के मौसम में घर से बाहर निकलने से पहले आप 10 बार सोचते हैं कि त्वचा झुलस जाएगी, रंग गहरा हो जाएगा, पसीना आएगा और बदन जलेगा वगैरह-वगैरह। मगर फिर भी जरूरी कामों के लिए आपको घर से बाहर निकलना ही पड़ता है। छुट्टियों में भी कई बार आप कहीं घूमने का प्लान करते हैं मगर गर्मी और धूप से होने वाले नुकसानों को सोचकर रुक जाते हैं, तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है। अगर आप अपने साथ कुछ जरूरी ब्यूटी प्रोडक्ट्स रखते हैं तो आप इस मौसम में त्वचा को होने वाले नुकसानों से खुद को बचा सकते हैं।

फेस वाइप और टॉवेल

गर्मी के मौसम में कहीं भी बाहर निकलें, तो सबसे ज्यादा परेशानी पसीने से होती है। पसीने की वजह से शरीर से बदबू तो आती ही है, साथ ही कई बार आपके फेस का मेकअप भी खराब हो जाता है और चेहरा डल हो जाता है। लेकिन अगर आप अपने साथ कुछ फेस वाइप्स और एक छोटा फेस टॉवेल रखती हैं, तो इस परेशानी से छुटकारा मिल सकता है। जब भी पसीना आए आप फेस वाइप्स से चेहरे को आसानी से पोंछ सकती हैं। गर्दन के पीछे और हथेलियों के पसीने को आप टॉवेल से पोंछ सकती हैं।

सीसी क्रीम

सीसी क्रीम आमतौर पर कलर करेक्टिंग क्रीम या कॉम्प्लेक्शन करेक्टर क्रीम के लिए इस्तेमाल होता है। आजकल बाजार में अलग-अलग ब्रांड्स की ढेर सारी सीसी क्रीम मिलती हैं। ये क्रीम्स आपके चेहरे के रंग को डल होने से बचाती हैं और त्वचा में चमक लाती हैं। इसलिए जब कभी आप घर से बाहर निकलती हैं तो साथ में सीसी क्रीम भी जरूर रखें। अगर धूप की वजह से आपका रंग डल पड़ जाता है, तो आप इस क्रीम को लगाकर तुरंत चेहरे पर शाइन पा सकती हैं।

वाटरप्रूफ काजल


पसीने के वजह से या कई बार पानी की वजह से आपका काजल फैल जाता है और आंखों के साथ चेहरा भी बहुत खराब दिखने लगता है। इस परेशानी से बचने के लिए आप घर से बाहर निकलते समय आंखों में वाटरप्रूफ काजल का प्रयोग करें और इसे अपने साथ भी रखें ताकि अगर जरूरत पड़े, तो आप इसे दोबारा अप्लाई कर सकें।


ड्राई शैम्पू

अगर आप दिनभर के लिए कहीं बाहर जा रही हैं, तो अपने साथ ड्राई शैम्पू ले जाना न भूलें। बाहर की धूल, मिट्टी और प्रदूषण के कारण आपके बाल खराब हो जाते हैं और इनकी शाइनिंग भी चली जाती है। ऐसे में ड्राई शैम्पू से आप बालों की गंदगी और तेल आदि को साफ कर सकती हैं, जिससे आपके बाल दोबारा शाइन करने लगते हैं।

ग्लिटर

अगर आप रात के समय कहीं बाहर घूमने या किसी पार्टी आदि में जाती हैं तो आंखों और नाखूनों पर आपको ग्लिटर का प्रयोग करना चाहिए। इससे आपका लुक बेहतर लगता है और इससे आप आपको औरों से अलग भी दिखेंगी।

No comments

Post a Comment

Internet

5/cate3/Internet

Contact Form

Name

Email *

Message *