Breaking News

6/breakingnews/random

Film Gold: OPENING के साथ ही अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर शाहरूख को किया धराशाई!

No comments
अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। एक तरफ जहां ये फिल्म जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते के साथ क्लैश कर रही है वहीं दूसरी तरफ फिल्म की सबसे बड़ी तुलना होगी शाहरूख खान स्टारर चक दे इंडिया के साथ। दोनों ही फिल्में एक हॉकी टीम को साथ लाकर, देश को गोल्ड मेडल दिलवाने की कहानी है। ये तुलना सबसे ज़्यादा दिलचस्प इसलिए भी है क्योंकि अक्षय कुमार की चक दे इंडिया की पहली पसंद थे। और इसलिए चक दे इंडिया और गोल्ड की तुलना शाहरूख और अक्षय फैन्स के लिए बड़ी दिलचस्प है। लेकिन खुशखबरी ये है कि कम से कम ओपनिंग में तो अक्षय कुमार शाहरूख खान की चक दे इंडिया को बुरी तरह पछाड़ देंगे।
माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की गोल्ड 20 करोड़ से ऊपर का ओपनिंग कलेक्शन करेगी लेकिन अगर बात शाहरूख खान की चक दे इंडिया की होगी तो ये फिल्म ओपनिंग के साथ ही फ्लॉप करार दे दी गई थी। चक दे इंडिया के ओपनिंग आंकड़े इतने खराब थे कि शाहरूख खान लंदन भाग गए थे। हालांकि इन आंकड़ों का सबसे बड़ा कारण था फिल्म में शाहरूख खान का किरदार। इस फिल्म से पहले, शाहरूख की इमेज केवल रोमांस करते राज राहुल की थी और इसलिए उन्हें कबीर खान के किरदार में कोई देख नहीं पाया था। वहीं अक्षय के साथ तो देशभक्ति पूरी तरह चिपक चुका है।
ऐसे में उनकी ओपनिंग शाहरूख खान को धोबीपछाड़ देगी ये तो तय बात है। देखना ये है कि आगे गोल्ड और चक दे इंडिया में कितनी तुलना होती है और अक्षय कुमार शाहरूख खान को टक्कर दे पाते हैं या फिर एक बार फिर वो कहीं ना कहीं ज़रा सा कम पड़ जाएंगे। वहीं बात की जाए बॉक्स ऑफिस क्लैश की तो अक्षय कुमार 17 बार बॉक्स ऑफिस क्लैश कर चुके हैं। जिनमें से 10 वो जीत भी चुके हैं।

No comments

Post a Comment

Internet

5/cate3/Internet

Contact Form

Name

Email *

Message *