Gold 2nd day box office collection: Thursday drops - Hinditipszone

स्वतंत्रता दिवस के मौके रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते और अक्षय कुमार की गोल्ड बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। पहले दिन ही इन दोनो फिल्मों ने काफी जबरदस्त कमाई है। बता दें कि अक्षय कुमार कि इस फिल्म नें 25.25 करोड़ की कमाई से शुरुआत की है तो वहीं सत्यमेव जयते ने 18.50 करोड़ की कमाई की है। माना तो यहां तक जा रहा है कि ये जॉन अब्राहम की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है।
ट्रेंड पडितो की माने तो निश्चित रूप से दोनो फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आना तय है..क्योंकि 15 अगस्त एक ऐसा दिन है जब पूरे देश के हर संस्था चाहे वो सरकारी हो या गैरसरकारी सभी में छुट्टी रहती है। गुरुवार का दिन एक वर्किंग डे है जिसमें सभी लोगो ज्यादातर काम में ही बिजी रहते है और इसका मतलब तो यही है कि कलेक्शन में गिरावट आएगी।

Gold Box Office Collections Day 2 : 7-8 Crore  Trade Figure early estimate.

इतना तो तय है कि दोनो फिल्में लोगों को पसंद आ रही है और दोनो का सब्जेक्ट बिल्कुल अलग है। एक फिल्म में एक्शन है तो दूसरी फिल्म में खेल पर आधारित दिखाया गया है। बता दें कि गोल्ड पूरे भारत में 3050 और सत्यमेव जयते 2600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। अगर आप इस आकड़े से देखेंगे तो फिल्मों को बेहतर शुरुआत मिली है। पूरा वीकेंड अभी बाकी है और दोनो फिल्म शनिवार से फिर रफ्तार पकड़ेंगी।

0/Post a Comment/Comments

Sponsor