Breaking News

6/breakingnews/random

How To Earn Mony From Flipkart Affiliate Program in hindi

No comments
हेलो दोस्तों, अगर आप Flipkart Affiliate Program से पैसा कमाना चाहते है तो आप इस पोस्ट का जरूर पढ़े. आप को इसमे फ्लिप्कार्ट एफिलिएट प्रोग्राम से पैसा कमाने की पूरी जानकारी दी गयी है. आइये हम इस प्रोग्राम से जुड़ने के बारे में बात करते है.
Affiliate Program Registration Step 1
Flipkart Affiliate Program में रजिस्टर करने के लिए यहा Click करे.  जब आप क्लिक करेंगे तो आप फ्लिप्कार्ट की वेबसाइट पर पहुच जायेंगे. अब आप का एफिलिएट प्रोग्राम पेज खुल जायेगा जैसाकि नीचे चित्र में दिया गया है.

Affiliate Program Registration Step 2
जैसे ही आप Join Now For Free बटन पर क्लिक करेंगे के सामने एक रजिस्टर का पेज खुलेगा. आप उसमे अपना ईमेल आईडी डालकर आसानी से रजिस्टर कर सकते है. जैसाकि नीचे इमेज में दिया गया है.

Affiliate Program Registration Step 3
रजिस्टर करने के बाद आप की ईमेल आईडी पर एक Email (ईमेल) आएगा. आप को उसे वेरीफाई (Verify) करना होगा और उसके बाद लॉग इन करेंगे. आप दिए हुए ईमेल आईडी और पासवर्ड से जब फ्लिप्कार्ट एफिलिएट प्रोग्राम में लॉग इन कर लेंगे तो आप को वहा पर अपना पूरा डिटेल देना होगा जैसाकि चित्र में दिया गया है.

  1. GDP की पूरी जानकारी | What is GDP in Hindi | How GDP is Calculated In Hindi
  2. How to Earn Money to Convert Hobby into a Business in Hindi - New!
  3. How to Start an Organic Farming or Its related Business in Hindi - New!

अब आप Account Details, Website Details and Payment Details में अपना पूरा डिटेल डालकर अपने Profile (प्रोफाइल) को कम्पलीट कर लीजिये. जब आप अपना पूरा डिटेल्स डालकर Submit (सबमिट) कर देंगे तो आप का यह अकाउंट 10 से 15 दिन में वेरीफाई हो जायेगा.

आप फ्लिप्कार्ट से कितना कमीशन कमा सकते है इसके बारे में आप Flipkart Referral Commissions पर क्लिक करके देख सकते है.

आप Affiliate Tools >> Promotional Banner >> Generate Code पर जाकर आप Flipkart Ad (फ्लिप्कार्ट एड) का कोड आप अपने वेबसाइट या ब्लॉग पर लगा सकते है. आप को फ्लिप्कार्ट एफिलिएट प्रोग्राम की डैशबोर्ड पर बहुत सारे आप्शन मिलेंगे. आप उन पर क्लिक करके उनके बारे में आसानी से जान सकते है.

आप यहा से अपने ब्लॉग या वेबसाइट के लिए कोड जेनरेट कर एड को चलाकर पैसा कमा सकते है. आप की ब्लॉग या वेबसाइट से कोई यूजर या व्यकित फ्लिप्कार्ट पर जायेगा और कोई भी शौपिंग करेगा तो आप को उसका कमीशन मिल जायेगा. आप अपना कमीशन Overview पर क्लिक करके देख सकते है.

  1. Google Opinion Rewards) गूगल ऐप पर सर्वे से पैसा कमाने का मौका
  2. Best Export Import Business Ideas in hindi - New!
  3. Best Small Business Success Tips in Hindi | छोटे बिज़नस की सफ़लता के लिए टिप्स

अगर आप के पास कोई वेबसाइट या ब्लॉग नही है तो आप ब्लॉगर पर फ्री में एक ब्लॉग का अकाउंट बनाकर उसपर अपना Flipkart Affiliate Ad use (फ्लिप्कार्ट एफिलिएट एड यूज) कर सकते है.

No comments

Post a Comment

Internet

5/cate3/Internet

Contact Form

Name

Email *

Message *