Breaking News

6/breakingnews/random

प्रियंका चोपड़ा की फैमिली से मिलने मम्मी-पापा को लेकर इंडिया आए निक जोनस

No comments
प्रियंका चोपड़ा के ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस अपने पेरेंट्स के साथ इंडिया पहुंच चुके हैं। गुरूवार शाम उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पेरेंट्स के साथ स्पॉट किया गया। खबर है कि निक फैमिली के साथ यहां प्रियंका की पार्टी के लिए आए हैं। दरअसल प्री-वेडिंग रिचुअल्स को पूरा करने के लिए प्रियंका अपनी फैमिली से निक की फैमिली को मिलवाना चाहती हैं। इसी सिलसिले में निक की पूरी फैमिली इंडिया आई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मीटिंग के बाद जल्द प्रियंका सगाई की पार्टी देंगी। प्रियंका और निक की फैमिली की आपस में ये पहली मीटिंग होगी।
निक ने सगाई में पहनाई थी 1.40 करोड़ की रिंग : हाल ही में प्रियंका चोपड़ा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में गईं थीं। इस दौरान उनकी उंगली में नजर आई अंगूठी चर्चा का विषय रही। कहा जा रहा है कि यह प्रियंका की सगाई की अंगूठी है। इस डायमंड रिंग की कीमत $200,000 (करीब 1.40 करोड़ रुपए) है।रिपोर्ट्स में यह दावा डब्ल्यू पी डायमंड के प्रेसिडेंट एंड्रू ब्राउन के हवाले से किया जा रहा है।

- कुछ दिनों पहले ही प्रियंका इंडिया लौटी हैं। तब उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर रिंग उतारकर जींस की पॉकेट में रखते देखा गया था।
जुलाई में प्रियंका ने की सगाई : रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका ने 18 जुलाई को अपने 36वें जन्मदिन पर लंदन में ही सगाई की थी। हालांकि इसे अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया है। जब अचानक उन्होंने डायरेक्टर अली अब्बास जफर की सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' छोड़ी, तब यह कयास लगाए गए थे कि निक से शादी करने के लिए प्रियंका फिल्म से अलग हुई हैं।

प्रियंका की बुआ ने कहा था- ''हम सब दोनों के फैसले से काफी खुश हैं। 18 जुलाई को सभी लोग प्रियंका के घर पर ही मौजूद थे। इससे पहले सभी लोग निक के घर अमेरिका गए थे। जल्द ही दोनों की शादी की तारीख भी तय हो जाएगी।"

प्रियंका से 10 साल छोटे हैं निक: 35 साल प्रियंका चोपड़ा की मुलाकात टीवी शो 'क्वांटिको' के दौरान 10 साल छोटे अमेरिकन सिंगर निक जोनस (25) से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। डेटिंग की खबरों के बाद दोनों के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए। प्रियंका और निक दोनों में से किसी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वे रिलेशनशिप में हैं लेकिन यूएस डेली की खबर के मुताबिक दोनों से जुड़ा एक करीबी सूत्र इनके रिश्ते की पुष्टि कर चुका है।
- प्रियंका अटलांटिक सिटी में हुई निक की कजिन की वेडिंग में भी शामिल हुई थीं। वहीं फादर्स डे पर उन्होंने निक के पिता को भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया है।

No comments

Post a Comment

Internet

5/cate3/Internet

Contact Form

Name

Email *

Message *