Breaking News

6/breakingnews/random

Which Is The Best Smartphone Under 15000 In India 2018? Top 5 Mobiles

No comments
देश में स्मार्टफोन मार्केट में काफी तेजी से बढ़ रही है। ग्राहक ज्यादा से ज्यादा मिड रेंज के स्मार्टफोन्स खरीदना पसंद कर रहे हैं। यह रेंज 15000 रुपये वाली है। स्मार्टफोन के 15 हजार रुपये के सेगमेंट में कई स्मार्टफोन्स मार्केट में मौजूद हैं, जिन्हें ग्राहक खरीद सकते हैं।

इस कीमत के आसपास के लिए लगभग सभी स्मार्टफोन कंपनियां अपना फोकस बना रही हैं। कई कंपनियां हर हफ्ते ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं, जिसकी कीमत 15 हजार रुपये के आसपास होती है। अगर आप भी कोई शानदार स्मार्टफोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं लेकिन बजट 15 हजार रुपये है। तो फिर आप कई ऐसे फोन हैं, जिसको चेक कर सकते हैं। यहां हम आपको 15000 रुपये वाले सेंगमेंट के बेस्ट स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं।
Xiaomi Redmi Note 5 Pro

अगर आप Xiaomi के स्मार्टफोन्स पसंद करते हैं और आपको मिड रेंज का स्मार्टफोन खरीदना है तो फिर यह फोन आपके लिए सबसे बेहतर ऑप्शन होने जा रहा है। Xiaomi Redmi Note 5 Pro पूरी तरह से मेटल डिजाइन वाला स्मार्टफोन है। डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने वाले इस फोन में आपको फेस अनलॉक फीचर भी मिलता है। स्क्रीन की बात करें तो यह 5.99 इंच का डिस्प्ले ग्राहक को मिलेगा। 4 जीबी वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 13999 रुपये है और 6 जीबी वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 16,999 रुपये रखी है।

Moto G5S Plus

Moto G5S Plus भी इसी सेगमेंट का स्मार्टफोन है। इस फोन की स्क्रीन 5.5 इंच की है। हालांकि, यह स्मार्टफोन केवल एक ही वेरिएंट में उपलब्ध है और वह है 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज वाला। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। वहीं, इसकी कीमत की बता करें तो यह आपको 12,999 रुपये में मिल जाएगा।

Xiaomi Redmi Note 5

Redmi Note 5 में कंपनी ने स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया है। इसके साथ ही यह 5.99 इंच के डिस्प्ले के साथ फोन आता है। फोन की बैटरी की बात करें तो यह 4 हजार एमएएच की होगी। यह फोन दो वेरिएंट में उपलब्ध है। एक 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ। इसकी कीमत 11999 रुपये है। दूसरा 3 जीबी और 32 जीबी की मेमोरी के साथ। इस वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है।

Xiaomi Mi A1

तकरीबन एक साल पुराने इस फोन में भी कंपनी ने स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया है। यह केवल 4 जीबी रैम वेरिएंट में ही उपलब्ध है। वहीं, इस फोन की कीमत की बात करें तो ग्राहक अगर यह फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो फिर उन्हें सिर्फ इसके लिए 13,999 रुपये खर्च करने होंगे।

Moto G5S

मोटो जी 5 एस की स्क्रीन 5.2 इंच की है। इसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया हुआ है। यह 4 जीबी रैम और 32 जीबी की वेरिएंट के साथ फोन आता है। ग्राहक चाहें तो इस फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए से और बढ़ा भी सकते हैं। इस फोन की ऑनलाइन कीमत 12,999 रुपये है।

No comments

Post a Comment

Internet

5/cate3/Internet

Contact Form

Name

Email *

Message *