Saturday, 15 December 2018

Whatsapp Group Ka Invite/Join Link Kaise Banaye

Whatsapp Group Ka Invite/Join Link Kaise Banaye

Whatsapp Group Ka Invite/Join Link Kaise Banaye
Saturday, 15 December 2018
Find: वॉट्सऐप ग्रुप Invite लिंक कैसे बनाये हिन्दी में,व्हाट्सएप्प ग्रुप की लिंक कैसे बनाये,व्हाट्सप्प ग्रुप लिंक कैसे बनाया जाता है

नमस्ते दोस्तों, आपका hinditipszone.com पर स्वागत है सबसे पहले तो आपसे निवेदन है की आप इस पोस्ट को पूरा पढ़े। मैं नही चाहता कि आप यही से पढ़ना stop करके अपने whatsapp group को चेक करें और खोजें कि invitation link create करने का ऑप्शन कहाँ है ? so please इस पोस्ट को पूरा पढ़िए और उसके बाद आप बहुत आसानी से अपने whatsapp group invitation link बना पाएंगे। आपको इसके फायदे और नुकसान की भी जानकारी यहाँ नीचे दिया गया है, जिससे आप अपने group को safe रख सके।
whatsapp ग्रुप लिंक कैसे बनाये
Whatsapp group ka invite link बनाने की पूरी जानकारी
Friends सबसे पहले आप अपने whatsapp को Update कर लीजिये। whatsapp पर group invite link create करने के लिए आप अपने group को open कीजिये। invitaion link create करने के लिए आपको उस group का admin होना जरुरी है। now go to Group info>Add participant. अब आपको सबसे ऊपर Invite to group via link का option मिलेगा। इस पर जाइये।

अब group invitation link मिलेगा। इसे आप copy करके जहाँ चाहे जैसे facebook और whatsapp में share कर सकते है।

Whatsapp group invitation link के द्वारा कैसे join होता है?

आपको एक लिंक मिलेगा। इसे कॉपी करके share कीजिये। whatsapp group invite link को click करने पर ये group join करने के लिए पूछेगा। ok पर click करके कोई भी बहुत आसानी से group join कर सकता है। 
Whatsapp Group Ka Invite/Join Link Kaise Banaye
4/ 5
Oleh

Newsletter via email

If you like articles on this blog, please subscribe for free via email.